Back

मुंबई करणी सेना ने पीड़िता को श्रद्धांजलि देते हुए की मांग। हाथरस गैंगरेप के आरोपियों को जल्द दे कठोर सजा दी जाए।

नमस्कार दर्शक मित्रों

आप देख रहे हैं

वात्सल्य न्यूज़ महाराष्ट्र


मुंबई करणी सेना ने पीड़िता को श्रद्धांजलि देते हुए की मांग। हाथरस गैंगरेप के आरोपियों को जल्द दे कठोर सजा दी जाए।


मुंबई करणी सेना ने पीड़िता को श्रद्धांजलि देते हुए की मांग। हाथरस गैंगरेप के आरोपियों को जल्द दे कठोर सजा दी जाए।


हाथरस गैंगरेप और मर्डर मामले को लेकर पूरे देश के लोग गुस्से में है। पूरे देश में अलग अलग संगठन द्वारा विरोध प्रदर्शन हो रहा हैं। आज मुंबई में भी हाथरस गैंगरेप और हत्या के विरोध में करनी सेना ने भी विरोध प्रदर्शन किया।

इस मामले को लेकर करणी सेना के मुंबई प्रदेश संगठन महामंत्री, सुरजीत सिंह ने मालाड में मोमबत्ती रैली निकाली गई ईस रैली में बहुत लोग सामील हुए।

सुरजीत ने बताया कि जिस तरह से पीड़िता के साथ गैंगरेप कर हत्या कर दिया यह बहुत ही शर्मनाक घटना घटी है। पूरे देश में महिला सुरक्षा को लेकर सरकार इसे गंभीरता से लेकर जल्द से जल्द आरोपियों को कठोर सजा दे, ताकि ऐसा घटना दुबारा न हो।

इस मामले में करणी सेना के मुंबई प्रदेश प्रवक्ता इंद्रदेव पांडे ने बताया कि जिस प्रकार से पीड़िता की लाश को रातों रात जलाया गया यह बहुत शर्मनाक घटना हैं। पीड़िता के परिवार को अपना बेटी का चेहरा तक देखने नही दिया। इस रवैया के लिए उत्तर प्रदेश सरकार और उत्तर प्रदेश पुलिस ही जिम्मेदार हैं। उत्तर प्रदेश सरकार को पीड़िता के परिजनों से माफी मांगनी चाहिए।

इस रैली में करनी सेना के सैकड़ों कार्यकर्ता के साथ

ईस अवसर पर

सुरजीत सिंह, मुंबई प्रदेश संगठन महामंत्री,

डॉ ऋचा सिंह देवल, मुंबई प्रदेश महिला अध्यक्ष,

नीतू भारद्वाज मुंबई प्रदेश महिला उपाध्यक्ष,

पंकज सिंह, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री

इंद्रदेव पाण्डेय, मुंबई प्रदेश प्रवक्ता,

विनोद सिंह, मुंबई प्रदेश उपाध्यक्ष,

देवेन्द्र भोसले, मुंबई प्रदेश उपाध्यक्ष, मौजूद थे.

दिल्ली के जंतर-मंतर पर तमाम संगठनों ने विरोध-प्रदर्शन शुरू किया है। सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी और सीपीआई नेता डी. राजा भी उसमें शिरकत करने पहुंचे। येचुरी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से इस्तीफे की मांग की है। इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने वाल्मीकि मंदिर में प्रार्थना सभा किया।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस में दलित लड़की से गैंगरेप और हत्या मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात की है. उन्होंने अपराधियों को कड़ी से कड़ी सज़ा देने की बात भी कही है.

योगी आदित्यनाथ ने हाथरस में दलित लड़की से गैंगरेप और हत्या मामले की जाँच के लिए तीन सदस्यीय विशेष जाँच दल (एसआईटी) गठित की है.


मुंबई से हमारे केमेरा मेन शाह नवाज कुरैशी के साथ संवाददाता शाहीद आलम की यह खास रिपोर्ट