Back

गोरेगांव पुलिस के जरिए पहेली दो बेस्ट बस में लोक मान्य तिलक टर्मिनस के लिए बिहार जाने वाले यात्रीओं को रवाना किया गया।

नमस्कार दर्शक मित्रों

आप देख रहे हैं

वात्सल्य न्यूज़ महाराष्ट्र

गोरेगांव पुलिस के जरिए पहेली दो बेस्ट बस में लोक मान्य तिलक टर्मिनस के लिए बिहार जाने वाले यात्रीओं को रवाना किया गया।


बतादें की आज कोरोना वायरस की वजह से लोक डाउन में परप्रांती ओ के लिए ओन लाईन फोर्म भरने के बाद सारे डोक्युमैंट वेरिफिकेशन करने के बाद आज  पहेली दो बेस्ट बस के जरिए लोक मान्य तिलक टर्मिनस के लिए बिहार जाने वाले यात्रीओं को रवाना किया गया।

ईन सभी यात्रियों को और सबके सामान को गोरेगांव नगर सेवक हर्ष भार्गव पटेल द्वारा सेनिटाइजर करवाया गया। साथ में सभी यात्रियों को मास्क, पानी की बोटल, फ्रुट, और नास्ते का पैकेट भी दीया गया।

गोरेगांव पुलिस टीम ने नारियल श्रीफळ फोड़ कर हरी झंडी दिखाकर बेस्ट बस को गोरेगांव से लोक मान्य तिलक टर्मिनस के लिए बिहार जाने वाले यात्रीओं को रवाना किया गया।

ईस अवसर पर गोरेगांव पुलिस टीम में 

ईंन्सपेक्टर नितीन गच्चे साहब, एसीपी साहब, महेश कुमार ठाकुर साहब, भाविस्कर साहब और गोरेगांव पुलिस टीम ने सभी यात्रियों के फोर्म वेरिफिकेशन किए और यात्रियों को वतन भेजने का कार्य किया गया। 

ईस अवसर पर गोरेगांव नगर सेवक हर्ष भार्गव पटेल साहब, समीर दीवान, विजय तिवारी, मिडिया टीम में संजय मिश्रा, शोएब म्यानुंर

के महाराजा फाउंडेशन के अनिकेत पडवळ, अजय नागप, और उनकी टीम साथ में। क्राईम एंन्ड करप्शन कन्ट्रोल एसोशिएशन के विजय वाघेला डिटेक्टिव ओफिसर नोर्थ मुंबई और उनकी पुरी टीम के अलावा सभी वोलिएंन्टर भी उपस्थित रहे और ईस तरहां पुरी सोश्यल डिस्टेंस के साथ टाली बजाकर बिहार वासियों को बिहार भेजने का कार्य किया गया।


मुंबई से केमेरा मेन शाह नवाज कुरैशी के साथ संवाददाता शोएब म्यानुंर की रिपोर्ट