Back

मुंबई फेसबुक पर हिंदू हृदय सम्राट बाला साहेब ठाकरे के बारे में अपमानजनक टिप्पणी। भारतीय पत्रकार संघ एम.एस. शेख ने कड़ी कार्रवाई की मांग

मुंबई फेसबुक पर हिंदू हृदय सम्राट बाला साहेब ठाकरे के बारे में अपमानजनक टिप्पणी

भारतीय पत्रकार संघ (महाराष्ट्र अध्यक्ष) जनसेवा सोशल फाउंडेशन (राष्ट्रीय अध्यक्ष) एम.एस. शेख ने कड़ी कार्रवाई की मांग 


सोशल मीडिया आम जनता के लिए मुद्दों को उठाने और सूचनाओं के आदान-प्रदान का एक प्रभावी साधन है, लेकिन कुछ दुर्भावनाएँ इस मंच पर सिर उठाकर और समाज में दरार पैदा करके समाज को बाधित करने की कोशिश कर रही है। हालांकि, साइबर अपराध विभाग इसके लिए स्वतंत्र रूप से काम कर रहा है। मीडिया में शिकायतों का दायरा बहुत बड़ा है सभी शिकायतों विभाग द्वारा नियंत्रित किया जाता है। इसी तरह की शिकायत जनसेवा सोशल फाउंडेशन और इंडियन प्रेस एसोसिएशन ने मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह और साइबर क्राइम डिपार्टमेंट के पास की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, भैयाजी लवकुश गिरी और हृषिकेश भारती की फेसबुक आईडी पर हिंदू हृदय सम्राट बालासाहेब ठाकरे और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ 20 अप्रैल और 21 अप्रैल को फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। भारतीय पत्रकार संघ (महाराष्ट्र अध्यक्ष) जनसेवा सोशल फाउंडेशन (राष्ट्रीय अध्यक्ष) एम.एस. शेख ने इस तरह की शिकायत मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह और साइबर क्राइम डिपार्टमेंट में दर्ज कराई है।


संवाददाता शोएब म्यानुंर की रिपोर्ट