Back

मुंबई : कनिका कपूर चौथी बार हुआ कोरोना का टेस्ट, रिपोर्ट का इंतजार

मुंबई : कनिका कपूर चौथी बार हुआ कोरोना का टेस्ट, रिपोर्ट का इंतजार


कनिका कपूर (kanika Kapoor) उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के एसजीपीजीआई अस्पताल में अपना इलाज करा रही हैं.

मुंबई : बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने कुछ दिनों पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने कोरोना (corona ) पॉजिटिव होने की बात कुबूली थी. जिसके बाद वह उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के एसजीपीजीआई अस्पताल में अपना इलाज करा रही हैं. इस बीच उनके स्वास्थ्य को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. हाल ही में कनिका का चौथा कोरोना टेस्ट हुआ है. रिपोर्ट का इंतजार है.

हालांकि, इस बीच यह खबर भी सामने आई थी कि भले ही वह कोरोना की जद से बाहर नहीं निकल पा रही हैं, लेकिन इस समय उनकी हालत स्थिर है. बता दें कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन (London) से वापस आईं थी, जिसके बाद 20 मार्च को उन्होंने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की बात दुनिया को बताई थी.

इसके बाद लगातार उन पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर छुपाने और लापरवाही के आरोप लगते आ रहे हैं. हालांकि, सिंगर का कहना है कि जब वह भारत वापस आईं थीं तो देश में सेल्फ आईसोलेशन जैसी कोई व्यवस्था लागू नहीं की गई थी, बल्कि 10 मार्च को लोग होली खेल रहे थे.

बता दें कनिका के साथ ही ही लखनऊ (Lucknow) में भर्ती केजीएमयू के बाकी सात मरीजों की हालत भी पहले से ठीक है, जिसे लेकर सरकार ने राहत की सांस ली है. लखनऊ में अभी तक 8 लोग कोरोना पॉजीटिव पाए जा चुके हैं, गुरुवार को भी पांच लोगों के सैंपल लिए गए थे. जिनमें से सभी लोगों की मेडिकल रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है. इसके साथ ही देश में अभी तक 875 से ज्यादा कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं और इस संक्रमण के चलते 19 लोगों की जान भी जा चुकी है.


रिपोर्टर शोएब म्यानुंर मुंबई