Back

कोरोना वायरस की चपेट में आने से हॉलीवुड सुपरस्टार मार्क ब्लम का निधन हो गया है।

कोरोना वायरस की चपेट में आने से हॉलीवुड सुपरस्टार मार्क ब्लम का निधन हो गया है।


एक्टर की मौत की जानकारी उनकी पत्नी ने ई-मेल के माध्यम से दी। उनके निधन पर कई स्टार्स ने शोक व्यक्त किया है।...

नई दिल्ली, जेएनएन। Coronavirus Covid 19: हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आ रही है। कोरोना वायरस की चपेट में आने से हॉलीवुड सुपरस्टार मार्क ब्लम का निधन हो गया है। मार्क पिछले कुछ समय पहले ही कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। उनके निधन की खबर से न सिर्फ उनका परिवार, बल्कि पूरी इंडस्ट्री, फैंस भी काफी दुखी हैं। मार्क का इलाज न्यूयॉर्क के हॉस्पिटल में चल रहा था। इसी अस्पताल में इलाज के दौरान मार्क का निधन हुआ है।

मार्क ब्लम के निधन की सूचना उनकी पत्नी जैनेट जैरिश ने ई-मेल के माध्यम से दी। उन्होंने बताया कि न्यूयॉर्क के हॉस्पिटल में मार्क ने अपनी आखिरी सांस ली। बता दें कि SAG-AFTRA के वाइस प्रेसिडेंट रेबेका डैमेन ने मार्क के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि वह एक बेहतरीन एक्टर थे और उन्होंने हमेशा नए जब्जे के साथ अपने काम को किया। मार्क ने न्यूयार्क थिएटर कम्युनिटी के उत्थान के लिए कई बड़े काम किए। मार्क ने कई बड़ी फिल्में की हैं।

बात दें कि इस वक्त पूरे विश्व में कोरोना वायरस का खतरा तेजी से बढ़ रहा है। इसकी वजह से पूरी दुनिया के 199 देश जंग लड़ रहे हैं। कोरोना वायरस की चपेट में अबतक कई हॉलीवुड सेलेब्स आ चुके हैं। ये बीमारी एक-दूसरे के संपर्क में आने से फैलती है। इसी वजह से सभी देश लॉकडाउन को अपना रहे हैं। ऐसा इसलिए किया जा रहा है, ताकि लोगों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग किया जा सके। इस वायरस से अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित है, जबकि पूरी दुनिया में 23 हजार से ज्यादा लोग इससे अपनी जान गंवा चुके हैं।


 संवाददाता शोएब म्यानुंर