Back

मुंबई: कंट्री क्लब के सदस्यों ने मनाया "डार्लिंग डे आउट"

मुंबई: कंट्री क्लब के सदस्यों ने मनाया "डार्लिंग डे आउट"


एशिया के सबसे बड़े नव वर्ष के विशाल आयोजन के बाद, कंट्री क्लब ने अपने अंधेरी वेस्ट क्लब में "डार्लिंग्स डे आउट" मनाया। इस वैलेंटाइन वीक में अपने प्रियजनों के लिए प्यार का जश्न मनाने की दशकों पुरानी अपनी परंपरा को ध्यान में रखते हुए यह इवेंट हुआ।

कंट्री क्लब ने डार्लिंग डे आउट किया जहाँ सदस्यों ने अपने प्रियजनों के साथ विशाल संगीत का आनंद लिया। सदस्यों ने न केवल लाल गुब्बारों के साथ विशेष रूप से बनाए गए गई इवेंट का आनंद लिया, बल्कि सदस्यों ने फैशन शो, युगल नृत्य, विशेष रूप से बनाए गए मेनू और गेम जैसी विभिन्न मज़ेदार गतिविधियों में भाग लिया।

इस अवसर पर, कंट्री क्लब ने फैमिलीज के लिए पुरस्कार और मुफ्त अवकाश पैकेज भी दिए। सीएमडी वाई राजीव रेड्डी एंड मिसेज इंडिया एशिया पैसिफिक निशा मिश्रा ने रैंप पर सदस्यों को जज किया, जैसे बेस्ट रैंप वॉक कपल, वेल ड्रेस्ड कपल, रब ने बना दी जोड़ी, बेस्ट डांसर आदि।

सीएमडी वाई राजीव रेड्डी ने कहा, “हम कंट्री क्लब में हमेशा अपने सदस्यों को खुशियों भरी यादें वापस देने में विश्वास रखते हैं। यह न केवल प्यार के साथ एक मजेदार संगीतमय रात थी, बल्कि हमने चयनित जोड़ों को विशेष उपहार भी दिए। हम न केवल प्यार का जश्न मनाते हैं बल्कि हम ऐसे क्षण भी बनाते हैं जो लाईफ टाइम के लिए होगा ”

डार्लिंग डे आउट भारत और विदेश में कंट्री क्लब की तमाम संपत्तियों में धूम-धाम से मनाया गया।


रिपोर्टर शमा ईरानी मुंबई