Back

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री के मधुमिता बिस्वास की मुख्य भूमिका वाली हिंदी फिल्म "साक्षी" का फर्स्ट लुक रिलीज़

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री के मधुमिता बिस्वास की मुख्य भूमिका वाली हिंदी फिल्म "साक्षी" का फर्स्ट लुक रिलीज़


फिल्म "सस्पेंस" फेम एक्ट्रेस इस मूवी से सिंगर भी बन गईं

मुंबई: फिल्म "सस्पेंस" से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस मधुमिता बिस्वास की मुख्य भूमिका वाली नेक्स्ट हिंदी फिल्म "साक्षी" का फर्स्ट लुक मीडिया के सामने मुंबई में आयोजित किया गया तो पोस्टर देखकर लोगों में इस फिल्म के प्रति उत्सुकता बढ़ गई है। 

इस अवसर पर मधुमिता बिस्वास ने अपनी आवाज़ में रिकॉर्ड गीत की शूटिंग भी की। सी आर फिल्मस के बैनर तले निर्मित फिल्म साक्षी में मधुमिता बिस्वास, विक्रम मस्तल, गहना वशिष्ठ, युग्नेश, शिवा, नरेंद्र बेदी ने अहम किरदार निभाए हैं।

फिल्म के संगीतक़ार आसिफ इकबाल और स्वरूप खान हैं जबकि जमील अहमद और कुणाल ने लिखे हैं। विजय और अनामिका द्वारा प्रोड्युस की गई फिल्म के निर्देशक अजय राम हैं जबकि लाईन प्रोड्युसर सतीश अग्रवाल हैं। फिल्म के डी आे पी वेंकट महेश हैं। 

जल्द ही रिलीज होने वाली इस फिल्म में मधुमिता बिस्वास का रोल बेहद इंट्रेस्टिंग है। वह इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं और उनका मानना है कि यह मूवी दर्शकों को अवश्य पसंद आएगी।

एक्ट्रेस मधुमिता बिस्वास ने बताया कि इस फिल्म से उनका गायकी का सपना भी पूरा हो गया क्योंकि उन्होंने इस फिल्म में एक गीत अपनी आवाज़ में गाया भी है। उन्हें उम्मीद है कि दर्शको को उनकी अदाकारी के साथ उनकी आवाज़ भी पसन्द आएगी।


रिपोर्टर फैजुल़ शैख मुंबई