Back

ब्रेकिंग न्यूज़ मुंबईः मझगांव के GST भवन की 8वीं मंजिल पर लगी आग बुझाई गई, अजित पवार मौके पर

ब्रेकिंग न्यूज़

मुंबईः मझगांव के GST भवन की 8वीं मंजिल पर लगी आग बुझाई गई, अजित पवार मौके पर


मुंबई के मझगांव में GST बिल्डींग में ईनकम टैक्स ओफीस में आठवीं मंजिल पर आज सुबह लगी आग

मुंबई के जीएसटी भवन की 8वीं मंजिल पर सोमवार दोपहर भीषण आग लग गई। आग लगने की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है। दमकल की कई गाड़ियां मौके पर भेजी गई हैं। किसी के हताहत होने की भी खबर नहीं लगी

मुंबई के जीएसटी भवन में भीषण आग, कई लोग फंसे

दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं, रेस्क्यू जारी

हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं

मुंबई

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के जीएसटी भवन में सोमवार को भीषण आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि देखते-देखते आसमान पर काले धुएं का गुबार छा गया। दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशकक्त के बाद इसे बुझा लिया गया। इसके अलावा बिल्डिंग में फंसे लोगों को बाहर निकाल लिया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही महाराष्ट्र के डेप्युटी सीएम अजित पवार भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

जानकारी के मुताबिक, मुंबई के मझगांव इलाके में स्थित जीएसटी भवन की 8वीं मंजिल पर सोमवार दोपहर आग लग गई। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीमें मौके पर पहुंच गईं। बताया गया कि 8 फायर इंजिन और वॉटर टैंकर्स मौके पर भेजे गए।

अजित पवार मौके पर पहुंचे

बिल्डिंग में कई लोग फंसे बताए जा रहे थे, जिन्हें बचा लिया गया है। मौके पर मौजूद मोहम्मद अशरफ ने बताया कि जब आग लगी थी तब एक हजार से ज्यादा लोग बिल्डिंग के अंदर फंसे हुए थे। अब सभी को बाहर निकाला जा चुका है।

हादसे की सूचना मिलते ही महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने स्थिति का जायजा लिया और बचाव कार्यों का निरीक्षण किया। एक वरिष्ठ जीएसटी अधिकारी ने बताया कि बिल्डिंग में फंसे सभी लोग बाहर आ गए। हालांकि, अभी आधिकारिक रूप से ऐसा नहीं कहा जा सकता।


रिपोर्टर शोएब म्यानुंर मुंबई