Back

गंगा आरती, बनारसी पान, नाव की सवारी - 'बाला’आयुष्मान खुराना ने वाराणसी में एक बेहतरीन समय बिताया

गंगा आरती, बनारसी पान, नाव की सवारी - 'बाला’आयुष्मान खुराना ने वाराणसी में एक बेहतरीन समय बिताया

राजेंद्र प्रसाद घाट पर आयुष्मान के नाम पर गंगा आरती की गई।

आयुष्मान खुराना, जो मौजूदा समय में अपने शानदार प्रदर्शन से सभी के दिलों पर राज कर रहे हैं, उनकी आगामी फिल्म बाला के लिए सभी तैयार हैं। इस फिल्म में भूमी पेडणेकर और यामी गौतम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, फिल्म की कहानी आयुष्मान के चरित्र के इर्द-गिर्द घूमती है, जो समय से पहले बाल्डिंग का सामना कर रहा है और इस तरह ये एक ह्यूमर का मोड़ ले लेती है। 

आयुष्मान फिलहाल प्रमोशनल आयोजनों में व्यस्त हैं और इसी क्रम में वह कल वाराणसी पहुंचे और वहां के प्रसिद्ध घाटों का भ्रमण किया। उन्होंने बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के छात्रों के साथ एक जैमिंग सेशन भी किया। जिसमें आयुष्मान ने छात्रों के साथ बाला के हाल ही में रिलीज हुए ट्रैक प्यार तो था पर घाट को जाम कर दिया। यहां तक ​​कि उन्हें विश्वविद्यालय के छात्रों द्वारा बनाए गए बाला की एक पोएट्री भी उपहार में दी गई। इसके बाद, घाट पर आयुष्मान के नाम से एक विशेष गंगा आरती की गई। 

आयुष्मान ने नाव की सवारी भी की और उन्होंने कुछ प्रसिद्ध घाटों जैसे दशाश्वमेध घाट, अस्सी घाट, चेत सीह घाट, राजेंद्रप्रसाद घाट, अहिल्याबाई घाट और राज घाट का दौरा किया। इतना ही नहीं, आयुष्मान ने नाव पर बनारस की शानदार और प्रसिद्ध व्यंजनों का भी आनंद लिया। लेकिन इन सब के बीच जो सबसे ख़ास बात रही वह यह कि उन्होंने सबसे प्रसिद्ध बनारसी पान भी खाया! क्या इससे भी बेहतर कुछ हो सकता है?

खैर, उनके व्यस्त कार्यक्रम के बीच, हमें यकीन है कि यह आयुष्मान के लिए सबसे अच्छी बात रही होगी! जियो स्टूडियोज़ और दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा निर्मित बाला, 8 नवंबर को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है, और 7 नवंबर को प्रिव्यू जारी किया जाएगा।