Back

“मैं सोनी सब के लिए चैनल वॉयस हुआ करता था” तेरा क्या होगा आलिया में एंट्री लेने पर केतन सिंह ने बताया

“मैं सोनी सब के लिए चैनल वॉयस हुआ करता था” तेरा क्या होगा आलिया में एंट्री लेने पर केतन सिंह ने बताया

 

सोनी सब के 'तेरा क्या होगा आलिया' में रोज नए रोमांचक मोड़ आ रहे हैं, जिससे सीरियल काफी मजेदार बन गया है। शो में ड्रामा तो और बढ़ा ही है, साथ ही इसे एक और नए स्‍तर पर ले जाने के लिए शो में केतन सिंह की बतौर आदित्य एंट्री हुई है। वह इस रोमांटिक कॉमेडी शो में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाते नजर आएँगे। वह शो में आलिया (अनुषा मिश्रा) के थेरेपिस्ट के रूप में एंट्री करेंगे। आलिया और आलोक (हर्षद अरोड़ा) के जीवन में आदित्य कुछ मनोरंजक मोड़ लाने जा रहे हैं।

 

सभी विधाओं में पारंगत, बहुत अधिक प्रतिभाशाली केतन सिंह,' शंकर जय किशन' और 'अपना न्यूज आएगा', जैसे शोज के जरिए लंबे समय से सोनी सब टीवी का हिस्सा रहे हैं। हालांकि, यह बात बहुत कम लोगों को पता है कि सोनी सब के शो का लीडिंग एक्टर बनने से भी पहले केतन सोनी सब की चैनल वॉयस हुआ करते थे, मतलब कि वे चैनल के हर शो के प्रोमो को अपनी आवाज से सजाते थे। वे सोनी सब के साथ साल 2012 से जुड़े हुए हैं। अब 'तेरा क्या होगा आलिया' का हिस्सा बन कर वे खासे उत्साहित हैं, ऐसे में इसे अपने लिए बेहद ख़ास मानते हुए उन्होंने इस शो के लॉन्च प्रोमो को भी अपनी आवाज दी थी।

 

केतन सिंह ने सोनी सब परिवार का हिस्सा बनने के इस सफर के बारे में बात करते हुए कहा,  “मैं 2012-13 में सोनी सब के लिए चैनल की आवाज़ हुआ करता था और अभी भी वहाँ टीम के साथ मेरा संबंध वास्तव में काफी मजबूत है। अब भी अगर कोई नया प्रोमो आता है, तो वे मुझे कॉल करते हैं और यदि वे एक विशिष्ट कैरेक्टर की आवाज चाहते हैं तो मुझे बताते हैं और क्योंकि मैं कई अलग-अलग आवाजें निकाल सकता हूं, तो वे मुझसे प्रत्येक किरदार में कुछ जादू जोड़ने के लिए कहते हैं। ऐसे में 'तेरा क्या होगा आलिया' के लॉन्च प्रोमो और टीजर मेरी ही आवाज में थे और अब आदित्य के किरदार की बदौलत मैं इस शो का एक हिस्सा हूँ। यह वास्तव में बहुत प्यारा एहसास है कि आप किसी शो के लिए पहले अपनी आवाज़ दो और फिर उसमें अभिनय भी करो।”

 

 

'तेरा क्या होगा आलिया' में केतन सिंह को देखिए, हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे केवल सोनी सब पर