Back

सोनी सब के 'तेनाली रामा' में रामा और राजा की जिंदगी खतरे में

सोनी सब के शो तेनाली रामा में पंडित राम कृष्ण के प्रतिद्वंदी कैकला (विश्वजीत प्रधान) ने आखिरकार अपने बुरे इरादों का खुलासा कर ही दिया है। इस ऐतिहासिक फिक्शन शो के आगामी एपिसोड्स में एक चौंकाने वाला रहस्योद्घाटन होगा, जिसमें कि भास्कर (कृष्ण भारद्वाज) जो कि रामा के गेट –अप में हैं, को कैकला के इरादों का पता लग जाता है। इसके साथ ही आगामी एपिसोड्स में दर्शक घटनाक्रमों में तेजी से बदलाव आते देखेंगे। रामा के बुद्धिमान और मजाकिया स्वभाव के साथ बुनी गई बेहद मजबूत पटकथा को दर्शकों की ओर से लगातार बेहद प्यार और सहयोग मिल रहा है।

 

विजयनगर पर भयावह प्रलय का खतरा मंडरा रहा है। ऐसे में, रामा पूरे दरबार को सूचना देता है कि जल्द ही विजयनगर एक धूमकेतु या उल्का पिंड से टकराएगा, जिसके चलते पूरी दुनिया का सर्वनाश हो जाएगा। इसके  साथ ही रामा यह भी बताता है कि इस भीषण तबाही से बचने के लिए भगवान को प्रसन्न किया जाना चाहिए, और इसके लिए हर किसी को अपने सबसे गहरे रहस्यों को स्वीकार करना चाहिए।

 

जहां एक तरफ पूरा विजयनगर तबाही से बचने के लिए अपनी गलतियों को स्वीकार कर रहा है, वहीं विजयनगर दरबार का भ्रष्टाचारी मंत्री कैकला यह रहस्योद्घाटन करता है कि वह राजा को मारकर उसके पूरे साम्राज्य पर कब्जा जमाना चाहता है, और इसके बाद रामा की जीवन लीला भी समाप्त कर देना चाहता है। 

 

ऐसे में अब भास्कर यानी रामा क्या करेगा? वह मंडरा रहे खतरे से विजयनगर की सुरक्षा करेगा या खुद को बचाएगा?

 

रामा का चरित्र निभा रहे कृष्ण भारद्वाज ने कहा, “दुनिया का अंत करीब आ गया है, ऐसे में विजयनगर एक बड़े खतरे में हैं। अपने पिताजी के गायब हो जाने के पीछे के सच का पता लगाने के लिए भास्कर रामा के गेट अप में है। इसके साथ ही वह इस अवसर का लाभ उठा कर कैकला के सच को भी जग जाहिर करना चाहता है। कैकला की दुष्टता से भरी हुई योजना को सुनकर भास्कर स्तब्ध हो जाता है, ऐसे में दर्शकों के लिए यह देखना काफी मनोरंजक होगा कि कैसे वह खुद को और विजयनगर को बचाने की योजना बनाता है।“

 

कैकला का किरदार निभा रहे, विश्वजीत प्रधान ने कहा, “कैकला महत्वाकांक्षी है और सत्ता का भूखा है। वह विजयनगर पर राज करना चाहता है, और अपने इस ख़्वाब को हकीकत में बदलने के लिए वह किसी को भी अपने रास्ते में आने से हटाने के लिए तैयार है। आगे आने वाले एपिसोड्स में विजयनगर के कई राज़ खुलेंगे और साथ ही दर्शकों के लिए यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि कैसे कैकला राजा और रामा को मारने की योजना बनाता है, वह भी साम्राज्य में बिना किसी को खबर हुए।”

 

 

 

अब क्या करेगा रामा? अधिक जानने के लिए देखते रहिए तेनाली रामा, प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार

शाम 7:30 बजे केवल सोनी सब पर